प्रेम है तुमसे


 .            ♥️प्रेम है तुमसे...🖋️


तुझे देखता था तो तु मुस्कुराती थी,

मुझे अच्छा लगता था...


तू औरों को देखकर भी मुस्कुराती है क्यों..?  

मुझे बुरा लगता है...


जब तेरे घर के तरफ से जाऊं तो तू दरवाजे पर से देखती थी

 मुझे अच्छा लगता था...


तू इस स्कूल के लिए जाती थी,

कहीं दिख जाऊं मैं तुझे तो तु मुस्कुराती थी ,

मुझे अच्छा लगता था....


मैं जब भी कुछ बोलता था ,

उस बात को तू दोहराती थी 

मुझे अच्छा लगता था...


अचानक से क्या हुआ तुझे ,

मेरे घर के रास्ते से न आकर किसी और रास्ते से स्कूल जाने लगी,

मुझे बुरा लगता था......


कई दिनों बाद तू पहनी थी लाल कोटी,

सरसों के खेत में थी तू,

 मुझे देख कर तु मुस्कुरा रही थी,

मुझे अच्छा लगता था......


इशारों इशारों से मुझे बुला रही थी,

 जब गया तेरे पास तेरी शादी किसी और से होगी बता रही थी,

मुझे बुरा लगता था...


मैं स्मार्ट सा लड़का तुझे पसंद ना आया,

 तेरा भालू जैसा पति क्या तुझे अच्छा लगता था....


प्यार करता था ना तुझसे ,

तुझे कुछ गिफ्ट देना चाहता था ,

तूने मेरी मां से शिकायत कर डाली,

मुझे बुरा लगता था....


जिस दिन तेरी शादी थी आया था मैं तेरे घर पर,

 तू घर के अंदर थी ,

सज रही थी,

तेरे दुल्हा को देख कर चला गया,

मुझे बुरा लग रहा था....


गया जब घर पर बैठ गया दरवाजे पर,

तुझे सोच रहा था,

 दरवाजे पर बैठे देख चांद को रहा था,

मेरे आंखों से आंसू भी बह रहा था....


क्या है बेटा मां पूछी,

 मै ''कुछ नहीं मां, 

माँ देख ना ले मेरे आंसू इस लिऐ जल्दी-जल्दी आंसू पोछ रहा था....


रात को 1:00 या 2:00 बज रहा था,

जब सोने गया ना चैन ना नींद आ रहा था....


जब सोया तो बहुत गहरा नींद आ गया,

उठा तो देखा दस बज रहा था....


उठते ही तेरे घर की तरफ गया देखा सब सुना-सुना था,

यह सब देख कर बहुत बुरा लग रहा था.....


अब याद आने लगी

 "तेरी आदतें 

"तेरी मुस्कुराहट 

"तेरी कातिल नजर से देखना,

मेरे दिल की रानी चली गई यह सब सोचकर दिल बहुत घबरा रहा था.....


अब सोचता हूं मुंझे छोड़कर भालू जैसे आदमी की पत्नी बन गई मुझे बुरा लगता है....


कब देखूंगा तुझे ,

बच्चे गोद में लिए ,

चमकीली ग्रीन साड़ी में,

यही सोचता रहता हूं 

बड़ा अच्छा लगता है....


और हां सुन आज भी तुझसे प्यार है.

तेरा इंतजार है....


प्रेम है तुमसे 😭


#SKG

उत्तर प्रदेश कुशीनगर छितौनी मोबाइल नंबर 9106640092

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

लोकप्रिय पोस्ट