गरीब लड़का की कहानी

 एक अमीर बाप की लडकी  को एक गरीब लडका से प्यार हो गया था 

 एक दीन दोनो का ईरादा  सादी करने का  हो गया  लडकी बोली लडका से तुम मेरे पापा से आके मेरा हाथ मांग लो लडका बोला ठीक है 

लडका गया लडकी के घर  समय से ऊसके पापा घर पे ही थे  लडका  बोला  अकंल  साक्छी का  हाथ मांगने आया हु     =  तुम हो कौन    = मैं साक्छी से प्यार करता  हुँ      = तुम्हारा नाम  जी लोख्नडे    = करते केया  हो  जी कुछ नही      मै  अपनी बेटी का हाथ   तुम्हारे हात मे कभी नही दे सक्ता     क्यो क्या कमी है मुझमे     तुम गरीब हो    === ईतने मे  लडकी आई  और बोली   पापा  आपकी बेटी की जरूरते कम है  ईसी लीए इस रिस्ते में दम है मुझे क्या चाहीए  तीन कौदीन के कपडे  दो सुखी रोटी  और एक तुलसी का आगंन  दुःखो का महल नही सुखो का एक छोटा घर चाहीए    लडकी का बाप बन्द कर ये फील्मो का डाईलाक सुनो ईतनाही मेरी बेटी से तुमको प्यार है  तो जा करोड पती बन  के दीखा  लडका कसम आग्नी माता की पहले करोड पती फीर साक्छी का पती     लडका  लडकी के कीस लेकर चला जाता है पैसे कमाने  लडकी  बाला जी की कसम  

हम दुजसे में एक जान है  उन्ही से मेरा सबेरा मेरी हर एक साम है  उन्ही के चरणों में  धम धम धम चारो धाम है  बस दोस्तो आज के लीए ईतना अगर अच्छा लगे  लाईक करना सेयर करना  अगे की कहानी हम बाद मे देगें लडका कैसे कडोर पती बनता है  आच्छा दोस्तो गुड. बाय 

#SKG

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट